Smartpedias: thought,technology help,gadget news,tips,blog,facebook,etc.

Sunday, February 10, 2019

BlogSpot ब्लॉग के लिए Adsense खाता Approve कैसे प्राप्त करें | Blogspot Adsense Approve

अपडेट: यह ट्रिक काम नहीं करती है, लेकिन आप हमेशा एक वैध वेबसाइट बनाकर एक AdSense खाता प्राप्त कर सकते हैं। जानें कि एक महीने में इस लड़के को अपना AdSense अकाउंट कैसे मिला।

हम सभी जानते हैं कि AdSense प्रासंगिक विज्ञापन ब्लॉगर्स के लिए सबसे अच्छा भुगतान करने वाला विज्ञापन कार्यक्रम है। हालाँकि, मैंने अपना ट्यूटोरियल पहले ही साझा कर लिया है: एडसेंस अकाउंट बनाएँ लेकिन सवाल वही रहता है: ब्लॉगस्पॉट ब्लॉगर्स के लिए एडसेंस अकाउंट को कैसे प्राप्त करें, AdSense अप्रूवल प्राप्त करना इतना आसान नहीं है। Google AdSense में कुछ सख्त खाता अनुमोदन नीतियां हैं, और उनमें से एक ब्लॉग छह महीने पुराना होना चाहिए। हालांकि, यह हमेशा सच नहीं होता है, और यदि आपने एक गुणवत्ता वेबसाइट बनाई है, तो आप आसानी से एक स्वीकृत AdSense खाता प्राप्त कर सकते हैं।

BlogSpot ब्लॉगर्स के लिए प्रमुख समस्या है, कुछ कारणों से Google AdSense, BlogSpot ब्लॉगर्स का मनोरंजन नहीं करता है। BlogSpot ब्लॉगर्स को प्राप्त होने वाले सबसे सामान्य कारणों में से एक पेज प्रकार के साथ समस्या है। BlogSpot ब्लॉग के साथ AdSense खाता प्राप्त करने का एक आसान तरीका एक कस्टम डोमेन पकड़ा गया है, एक पेशेवर ईमेल पता बनाएं और AdSense खाते के लिए आवेदन करें |

एक सरल ट्रिक है जिसका उपयोग करके आप अपने AdSense खाते को Blogspot डोमेन के लिए जल्दी से स्वीकृत करवा सकते हैं।

यदि आपके BlogSpot खाते में पर्याप्त संख्या में पोस्ट (न्यूनतम 20+) हैं तो आपके AdSense खाते को स्वीकृत करना आसान है। यदि आपके पास व्यक्तिगत डोमेन है और AdSense Approve की मेजबानी की संभावना बहुत अधिक है।


अब सवाल यह है:


 BlogSpot ब्लॉग के लिए Adsense खाता Aprove कैसे प्राप्त करें:




  • एक कस्टम डोमेन नाम खरीदें।
  • डोमेन विशिष्ट ईमेल पता बनाने के लिए Google ऐप्स का उपयोग करें।
  • About, Contact जैसे पेज जोड़ें
  • कम से कम 10-15 अच्छी तरह से लिखे गए ब्लॉग पोस्ट हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप कॉपीराइट छवियों का उपयोग नहीं करते हैं। यहाँ आप मुफ्त चित्र डाउनलोड करने के लिए साइटें पा सकते हैं। यदि आपने Google खोज से छवियां कॉपी की हैं, तो वापस जाएं और इसे अपने ब्लॉग से हटा दें।
  • सुनिश्चित करें कि आपका साइडबार साफ और पेशेवर दिखता है।
यहां तक ​​कि मुझे मेरा AdSense खाता लगभग 7 पुनः प्रस्तुत करने के बाद स्वीकृत हो गया।

No comments:

Post a Comment

Please comment